Niti Taylor and Parikshit Bawa (Source: Instagram| @nititaylor)
Niti Taylor and Parikshit Bawa (Source: Instagram| @nititaylor)

साल 2020 हमारी ज़िन्दगियों में कुछ भी अच्छा नहीं लेकर आया है। हर तरह बस बुरी खबरें और नेगेटिविटी फैली रहती है। इसलिए जब इस नेगेटिविटी के बीच कोई अच्छी खबर आती है तो अंधेरे में रौशनी की तरह लगता है। और आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ऐसी ही गुड न्यूज़ आई है, जो लाई हैं किसी है ये यारियाँ फेम नीति टेलर। नीति ने पिछले साल, यानी साल 2019 में अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था के उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड परिक्षित बावा से सगाई कर ली है। ये अनाउंसमेंट करते हुए नीति ने सभी रस्मों की तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वो बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रहीं थी। और तभी से उनके सभी फैन्स उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब सभी का ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि नीति और परिक्षित शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! नीति की शादी हो चुकी है और उनकी शादी अभी नहीं बल्कि अगस्त में हुई थी। नीति ने अपने सोशल मीडिया पर शादी का बहुत ही प्यारा से वीडियो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया।

उन्होंने लिखा –

मेरी मिस से मिसेस की जर्नी पूरी हो चुकी है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों के साथ ये शेयर करना चाहूँगी के मैं और परिक्षित 13 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए थे। कोविड की वजह से हमारी शादी एक इंटिमेट अफेयर था जिसमें सिर्फ हमारे पेरेंट्स थे। मैं फाइनली चिल्लाकर ‘हेलो हस्बैंड’ बोल सकती हूँ। 2020 में अपनी खुदकी खुशियाँ बना रही हूँ। मैं ये लेट इसलिए बाता रही हूँ क्योंकि हम ये उम्मीद कर रहे थे के कोविड 19 पैंडेमिक जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम इसे बड़े वे में सेलिब्रेट कर पाएंगे। लेकिन अब अच्छे 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।

यहाँ देखिये वीडियो –

नीति और परिक्षित आपको अपनी ज़िंदगी के इस नए सफ़र की ढेर सारी बधाइयाँ।