बिगबॉस 14 हमारी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आ चुका है और उसी के साथ आ चुकी हैं कॉन्ट्रोवर्सीज़। जैसा के आप सभी जानते हैं के इस बार कंटेस्टेन्ट्स के साथ सीनियर्स यानी पिछले सीज़न्स के सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी मौजूद हैं और इनकी वजह से एंटरटेनमेंट और भी ज़्यादा बढ़ गया है। पिछले एक दो एपिसोड्स में हमें फ्रेशर निक्की तंबोली और सिद्धार्थ के बीच मस्तीभरी फ्लर्टिंग देखने को मिल रही है, जो काफी लोगों को पसंद नहीं आ रही है और इसका रीज़न है शहनाज़ गिल

आपको बता दूँ बिगबॉस 13 के सिडनाज़ की केमिस्ट्री लोग अभी भी नहीं भूले हैं। और उनका ये मानना है के सना और सिद्धार्थ एक दूसरे से प्यार करते हैं और इसलिये लोगों को निक्की और सिद्धार्थ की मस्ती पसंद नहीं आ रही। उन्हीं में से एक अली गोनी भी हैं। अली ने हाल ही में ट्वीट करके अपना ओपिनियन रखा।

उन्होंने लिखा –

और ये लड़की तंबोली, मुझे नहीं पता वो ये सब करके क्या साबित करना चाहती है। पूरी दुनिया जानती है के शहनाज़ सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है। और मैं श्योर हूँ के सिद्धार्थ भी प्यार करता होगा। लेकिन एक एक्टर होने के नाते मैं ये समझ सकता हूँ के वो गेम खेल रहा है और इसलिए वो वहाँ है। कोई सेल्फ रिसपेक्ट नाम की चीज़ होती है बहन।

यहाँ देखिये उनका ट्वीट-

आपका क्या कहना है इस बारे में?