बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट अभिनव शुक्ला ने नहीं दी वाइफ रुबिना दिलैक के लिए अपनी इम्युनिटी

Yashi Verma , 08 Oct 2020
Rubina Dilaik, Abhinav Shukla, (Source : Instagram | @ashukla09)
Rubina Dilaik, Abhinav Shukla, (Source : Instagram | @ashukla09)

बिगबॉस का नया सीज़न यानी बिगबॉस 14 एक बार फिर आ चुका है हम सभी को एंटरटेन करने। आपको बता दूँ, ये सीज़न काफी अलग है। इस बार बिगबॉस के घर में नए कंटेस्टेन्ट्स यानी फ्रेशर्स के साथ 2 हफ्तों के लिए सीनियर्स यानी 3 पुराने कंटेस्टेन्ट्स भी रह रहे हैं, जिनका नाम है हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान। जिन्हें नहीं उन्हें बात दूँ, तीनों सीनियर्स ने 4 कंटेस्टेन्ट्स को रिजेक्ट किया था जिनका गार्डन एरिया में ही रुकना था। हालाँकि उन चारों में से 3 अपने आपको साबित करके घर में आ गए लेकिन रुबीना दिलैक दिए हुए टास्क ठीक से नहीं कर पाई और वो रिजेक्टेड ही रहीं।

हालाँकि हाल ही में रुबिना के हस्बैंड, अभिनव शुक्ला, जो के इस हफ्ते के लिए इम्युनिटी जीत चुके हैं, उन्हें ये मौका मिला के वो अपनी बीवी के माथे से रिजेक्टेड का ठप्पा हटाकर घर में ले आएं। बिगबॉस ने अभिनव को ये चॉइस दी के वो अगर अपनी इम्युनिटी वापस दे देते हैं तो रुबिना घर में आ पाएंगी।

ये देखकर ऐसा लग रहा था जैसे अभिनव अपने प्यार के लिए, अपनी वाइफ के लिए इम्युनिटी छोड़ देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अभिनव ने इम्युनिटी रखने का फैसला किया। वैसे आपको बता दूँ, बिगबॉस के घर में जाने से पहले रुबिना और अभिनव दोनों ने ये कहा था के वो एक दूसरे से ज़्यादा गेम पर फोकस करेंगे और एक दूसरे की छाया नहीं बनेंगे। और वही हुआ।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी