बाहुबली में प्रभास को देखने के बाद हम सभी उनके और उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए थे और अब ऐसा आलम हो गया है, कि हम उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। कुछ ही समय पहले खबर आई थी कि प्रभाष ओम राऊत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर भी हम बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे, और एक्साइटेड हो भी क्यों ना पहले तो प्रभास इस फ़िल्म में आदिपुरुष बनकर नज़र आने वाले हैं और इसमें सैफ अली खान भी नज़र आने वाले हैं लंकेश बनकर।

इस फिल्म की एक्साइटमेंट अभी खत्म भी नहीं हुई थी, के प्रभास ने हमें एक और सरप्राइज दिया है। सुनने में आ रहा है कि प्रभास अश्विन नाग कि फिल्म में नजर आने वाले हैं, और वह इस फिल्म के लिए वो बहुत ज्यादा एक्साइटेड है और उनकी एक्साइटमेंट की वजह है अमिताभ बच्चन। अब आप ही बताइए जब दो सुपरस्टार साथ में काम कर रहे हैं तो कौन नहीं एक्साइटेड होगा, तो प्रभास की तरह हम भी इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। वैसे हमारी एक्साइटमेंट का एक और रीज़न है और वो है दीपिका पादुकोण। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, दो नहीं बल्कि 3 सुपरस्टार इस फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। प्रभास ने इस बात की जानकारी अपनी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

प्रभास ने अनाउंस करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आखिरकार लीजेंडरी अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना पूरा हो गया’।

यहाँ देखिये-

मैं तो इस फ़िल्म के लिए बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?