श्वेता त्रिपाठी ने कहा, मिर्ज़ापुर 2 में गोलू के किरदार की प्रिपरेशन के लिए अली फ़ज़ल ने की उनकी मदद

Yashi Verma , 13 Oct 2020
Shweta Tripathi, Ali Fazal, (Source : Instagram | @battatawada)
Shweta Tripathi, Ali Fazal, (Source : Instagram | @battatawada)

मिर्ज़ापुर के बबलू भैया (विक्रांत मैसी) और गुड्डू भैया (अली फ़ज़ल) की कहानी हम सभी जानते हैं। लेकिन इस कहानी में दिल टैब टूटा था जब बबलू भैया और स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) हमारा साथ छोड़ कर चले गए थे। और तभी से हम एक नए बदले की कहानी यानी मिर्ज़ापुर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और हम सभी का ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि 23 अक्टूबर से आने वाला है मिर्ज़ापुर 2।

आपको बता दूँ, इस सीज़न में हमें बहुत से बदले देखने को मिलेंगे लेकिन हम सबसे ज़्यादा इंतज़ार कर रहे हैं गुड्डू भैया और गोलू के बदले का। बात करें गोलू की तो जिन्हें नहीं पता उन्हें बात दूँ गोलू का किरदार श्वेता त्रिपाठी निभा रही हैं और उनके एक डायलॉग से ही हम गोलू का खतरनाक रूप देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्ज़ापुर2 के प्रोमो में गोलू अपनी मम्मी से बोलती है ‘मिर्ज़ापुर पर बड़ी बेटी ना सही छोटी बेटी राज करेगी’। इस डायलॉग के साथ ही हमने प्रोमो में ये भी देखा है के गुड्डू गोलू को बंदूक चलना सिखाते हैं। लेकिन ये सिर्फ प्रोमो में ही नहीं है, हाल ही में श्वेता ने बताया के गोलू के रोल के लिए अली फ़ज़ल ने उनकी मदद की थी।

श्वेता ने कहा –

  1. जब पहली बार मैंने गन चलाई थी तब मैंने अली को बुलाकर चिल्लाया। उसने और विक्रांत ने मुझे कभी नहीं बताया के गन इतनी भारी होती है और उसे चलाना कितना मुश्किल होता है। मैंने ट्रेनिंग ली लेकिन अली ने मेरी बहुत मदद की। मैंने उससे बहुत लंबी बात की और उसने मुझे ट्रेन करने का और अपने पार्ट में परफेक्ट होने का कॉन्फिडेंस दिया। शो का बड़ा हिस्सा अपने आपको एक्शन के लिए इमोशनली तैयार करना भी था। अली मेरा बहुत बड़ा सपोर्ट था। वो ये ध्यान रखता था के मैं सब परफेक्टली कर रही हूँ। अगर कुछ नैचरल नहीं लगता था तो वो पॉइंट आउट करता था और हम उसपर काम करते थे।

इसी के साथ श्वेता ने ये भी कहा के उन्होंने विक्रांत और श्रिया को बहुत मिस किया, क्योंकि ये ऐसी जर्नी है जो उन्होंने साथ में शुरू की थी और अब वो नए सीज़न पर आ चुके हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा के गोलू का किरदार पहले सीज़न से एकदम अलग है।

हम सभी मिर्ज़ापुर 2 देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी