सारा गुरपाल को सीनियर्स ने किया बिगबॉस 14 के घर से बेघर

Yashi Verma , 13 Oct 2020
Sara Gurpal, (Source: Instagram | @saragurpals)
Sara Gurpal, (Source: Instagram | @saragurpals)

बिगबॉस अपने नए सीज़न यानी सीज़न 14 के साथ आ चुका है। और इसके पहले ही हफ्ते में हमें काफी ड्रामा देखने हो मिला। फिर चाहे वो आइटम्स चुनने को लेकर हो, टास्क को लेकर हो या बिना किसी रिज़न के हो। सीनियर्स, हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने इस हफ्ते को काफी एंटरटेनिंग बना दिया। लेकिन बीते कल वो हुआ जिसका हर कंटेस्टेन्ट को डर रहता है। मैं बात कर रही हूँ एविक्शन यानी घर से बेघर होने का।

नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद बिगबॉस ने तीनों सीनियर्स को ये अधिकार दिया के वो नॉमिनेटेड कंटेस्टेन्ट्स में से किसी एक को घर से बेघर कर सकते हैं। इस आदेश के बाद सीनियर्स के बीच ही 3 नाम चल रहे थे। जहाँ गौहर चाहती थीं के निशांत मलखानी निकले, हिना राहुल वैद्य को निकालना चाहती थीं, लेकिन सिद्धार्थ को इन दोनों लड़कों में पोटेंशियल दिख रहा था इसलिए वो चाहते थे के सारा गुरपाल निकले, क्योंकि वो अभी तक खुलकर सामने नहीं आ पाई हैं। और फिर जब तीनों एक डिसिशन पर नहीं आ पा रहे थे तब हिना और गौहर ने सिद्धार्थ के फैसले के साथ जाने का फैसला किया। और सारा गुरपाल घर से बेघर हो गईं।

सारा के जाने से पूरा घर बहुत दुखी था। लेकिन वो कहते हैं ना, जो बिगबॉस के घर मे आया है उसे कभी ना कभी तो जाना ही पड़ता है। आज सारा गई हैं अगले हफ्ते कोई और जाएगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी