आदित्य नारायण ने बताया, लॉकडाउन की वजह से वो बैंकरप्ट हो चुके हैं

Yashi Verma , 15 Oct 2020
Adtiya Narayan
Adtiya Narayan

सिंगर आदित्य नारायण काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के वो साल के आखिर में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर लेंगे। इस खबर से आदित्य के सभी फैन्स बहुत ही ज़्यादा खुश थे। लेकिन अब हाल आदित्य ने ये शेयर किया है के उनकी फाइनैंशियल कंडिशन अच्छी नहीं है और वो लॉकडाउन की वजह से बैंकरप्ट हो चुके हैं। जी हाँ, आपने साही पढ़ा। आदित्य ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा के अगर गवर्मेंट ने लॉकडाउन और बढ़ाया तो वो भूके मर जाएंगे।

आदित्य ने कहा –

मेरी पूरी सेविंग्स खत्म हो चुकी है। जो भी मेरे पास म्यूच्यूअल फंड में था वो मुझे सर्वाइव करने के लिये निकालना पड़ा। किसीने भी ये प्लान नहीं किया था के मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। कोई ऐसा नहीं सोचता है जब तक आप बिलियनेर ना हो। तो कोई चॉइस नहीं है। मेरे पास एकाउंट में सिर्फ 18000 रुपये बचे हैं। तो अगर मैं अक्टूबर से काम करना शुरू नहीं करता हूँ तो मेरे पास कुछ नहीं बचेगा। मुझे अपनी बाइक या कुछ बेचना पड़ेगा।

आदित्य ने बताया के ये लॉकडाउन उनके लिए कितना मुश्किल रहा है।

उन्होंने आगे कहा –

आखिर में आपको कुछ मुश्किल फैसले लेने पड़ते हैं। जब आप।वो फैसले लेते हैं तो कुछ लोग होते हैं जो बोलते हैं के आपने गलत फैसला लिया है।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी