साल का सबसे ज़्यादा एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो आ चुका है और अपने साथ ढ़ेर सारा ड्रामा भी ले आया है। मैं बात कर रही हूँ  बिगबॉस 14 की। बिगबॉस 14 को शुरू हुए करीब दो हफ्ते होने वाले हैं और हम इन दो हफ्तों में कंटेस्टेन्ट्स की अलग अलग साइड्स देख चुके हैं फिर चाहे वो गुस्से वाली हो, दोस्ती वाली हो या एंटरटेनिंग हो। बात करें एंटरटेनमेंट की, तो जो कंटेस्टेन्ट फिलहाल सभी को बहुत ज़्यादा एंटरटेन कर रही हैं वो हैं जैस्मिन भसीन। जैस्मिन को अभी तक हमने बहुत चुलबुली और बबली लड़की के रूप में देखा था लेकिन इम्युनिटी के टास्क में हमें उनकी ताकत भी देखने को मिली, हौंसला भी देखने को मिला और फनी साइड भी देखने को मिली।

आपको बता दूँ जैस्मिन ने बिगबॉस के घर में जाने से पहले हमसे बात की थी और हमने उनसे पूछा था के अगर मौका मिले तो वो बिगबॉस के घर में अपने किस सेलिब्रिटी फ्रेंड को लेकर जाना चाहेंगी। इस सवाल पर जैस्मिन ने भारती सिंह का नाम लिया।

जैस्मिन ने कहा-

बेस्ट पर्सन भारती होंगी। क्योंकि चाहे सिचुएशन कितनी भी मुश्किल भरी हों उन्हें पता है के मुझे कैसे हैंडल करना है। वो सिचुएशन को एकदम लाइट कर देती हैं अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से, अपने प्रेजेंस ऑफ माइंड से। तो मुझे लगता है के अगर मुझे किसीको लेजाने का मौका मिलता है तो वो बेस्ट पर्सन होंगी।

वैसे भारती सच में बिगबॉस के लिए बेस्ट पर्सन होंगी, हैना?