पिछले कुछ दिन एक्टर अर्जुन बिजलानी और उनकी फैमेली के लिए बहुत मुश्किल रहे हैं। कुछ समय पहले अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था के उनकी वाइफ नेहा स्वामी का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है और वो होम आइसोलेशन में है। इसी के साथ अर्जुन ने ये भी बताया था के उनके बेटे अयान और उनका रैपिड टेस्ट नेगेटिव आया है। हालाँकि उसके 2-3 दिन बाद ही अर्जुन ने ये खबर ही के अयान का भी टेस्ट पॉज़िटिव आया है। इस खबर के बाद हम सभी ये दुआ कर रहे थे के नेहा और अयान जल्दी से ठीक हो जाएँ। और अब लगता है सभी की ये दुआ क़ुबूल हो रही है क्योंकि हाल ही में अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये खुशखबरी शेयर की है के नेहा का टेस्ट नेगेटिव आया है।

अर्जुन ने लिखा-

गुड न्यूज़, नेहा का कोविड-19 टेस्ट आज नेगेटिव आया है। आप सभी की दुआओं और सपोर्ट के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। पिछले कुछ दिन काफी मुश्किल थे लेकिन मैं खुश हूँ के ये खत्म हो गए। प्लीज़ आप सब सेफ रहे और मास्क पहनकर रखें, जहाँ भी ज़रूरत हो। मैं अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया करना चाहूँगा जो इस समय हमारे साथ बने रहे। सभी को ढ़ेर सारा प्यार। सेफ रहें और अगर आपको ये होता है तो स्ट्रॉन्ग रहें। आज अच्छे से सोऊंगा मैं। गुड नाइट।

यहाँ देखिये पोस्ट-

आपको बता दूँ अर्जुन का बेटा अयान अभी भी रिकवर कर रहा है, लेकिन हमें पता है वो भी अपनी मम्मी की तरह स्ट्रॉन्ग है और जल्दी से ठीक हो जाएगा।