भारती सिंह ने नैशनल टेलीविज़न पर किया वादा, 2021 में उनके और हर्ष लिम्बाचिया के घर आएगा नन्हा मेहमान

Yashi Verma , 19 Oct 2020
Bharti Singh and Harsh Limbachyaa (Source: Instagram | @bharti.laughterqueen)
Bharti Singh and Harsh Limbachyaa (Source: Instagram | @bharti.laughterqueen)

भारती सिंह इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन्स में से एक हैं। हमने उनकी कॉमेडी तो बहुत देखी है लेकिन आज कल हम उन्हें कॉमेडी के साथ साथ इंडियाज़ बेस्ट डांसर होस्ट करते हुए देख रहे हैं। इस शो में भारती के को-होस्ट उनके हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया हैं। हर्ष और भारती की फनी साइड हमने बहुत बार देखी है, लेकिन हाल ही में डांस रिएलिटी शो में हमें इन दोनों की रोमैंटिक साइड देखने को मिली।

आपको बता दूँ, हाल ही में शो में फराह खान स्पेशल गेस्ट बनकर आई हुई थी और तभी गीता कपूर यानी गीता माँ ने भारती से कहा के हर्ष उनको कईं बार प्यार का इज़हार कर चुके हैं लेकिन उन्होंने कभी ऐसा कुछ क्यों नहीं किया। जिसका जवाब देते हुए भारती कहती हैं के उन्होंने जब से होंश संभाला है प्यार को समझा है तभी से हर्ष ही उनके लिए सब कुछ हैं। इसके साथ ही भारती ये भी कहती हैं के वो हर्ष के लिए माँ और बीवी दोनों है। हर्ष के सुबह उठने से पहले ही उनके लिए सब कुछ तैयार रहता है, उसी तरह जिस तरह उनकी मम्मी करती थी। इसी के साथ इस एपिसोड में भारती ने नैशनल टेलीविज़न पर एक वादा भी किया।

उन्होंने एक डॉल मंगवाई, जिसे हाथ में लेकर उन्होंने कहा के 2020 में ये नकली है लेकिन 2021 में बच्चा असली होगा। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, भारती ने ये वादा किया है के 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा।

यहाँ देखिये वीडियो-

है ना ये दोनों कितने क्यूट??

Related Stories

Related Stories

More हिंदी