पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले खबर आ रही थी के वो आदित्य नारायण से शादी कर रही हैं हालाँकि बाद में पता चला के ये बस एक मज़ाक था जो के उनके सिंगिंग रिएलिटी शो के लिए था। लेकिन हाल ही में खबर आ रही है के नेहा रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। हमें पहले लग रहा था के कहीं ये भी एक मज़ाक तो नहीं? लेकिन हमारे इस सवाल का जवाब तब मिल गया जब नेहा और रोहनप्रीत दोनों ने एक दूसरे के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की। दोनों के कैप्शन से ये पता लग रहा है के दोनों के दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

बात करें शादी की तो सुनने में आ रहा था के नेहुप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन अब स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो ये लव बर्ड्स 22 अक्टूबर को अपनी शादी रजिस्टर करवाएंगे जिसके बाद रस्मों रिवाज के साथ शादी होगी।

पोर्टल के सोर्स ने कहा –

शादी की तैयारियाँ धूम धाम से चल रही है और दोनों 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करेंगे। सभी करीबी लोगों को इन्विटेशन भेजे जा चुके हैं। हालाँकि कपल 22 अक्टूबर को अपने परिवार वालों की मौजूदगी में अपनी शादी रजिस्टर करवाएंगे।

हम तो नेहा और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?