बिगबॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी टीम हो जाएगी बिगबॉस के घर से बाहर?

Yashi Verma , 20 Oct 2020
Team Siddharth Shukla
Team Siddharth Shukla

बिगबॉस के घर में हमें ढ़ेर सारा ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। सीनियर्स, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के बीच की दोस्ती और नोकझोक भी सभी को बहुत पसंद आ रही है लेकिन आज आने वाले एपिसोड में इनकी दोस्ती महा युद्ध में बदलने वाली है। आपको बता दूँ बिगबॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया है जिसमें तीनों सीनियर्स की टीम में अलग अलग फ्रेशर्स हैं, इस टास्क में सभी को अपनी अपनी टीम का बज़र बचाना है, जिस टीम का बज़र दूसरी टीम ने सबसे पहले बजा दिया, उस टीम के फ्रेशर्स और सीनियर बिगबॉस के घर से चले जाएंगे। अब आप टास्क सुनकर तो ये पता लगा ही सकते हैं के ये कितना इंटेन्स होने वाला है। आइए आपको एक झलक दे देते हैं।

यहाँ देखिये वीडियो-

तो देखा आपने?

अब ये वीडियो देखने के बाद हम सभी सोच रहे हैं के किस सीनियर की टीम घर से बेघर होगी। अब हमें इस सवाल का जवाब मिल चुका है। ख़बरी की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला की टीम, जिसमें एजाज़ खान, पवित्रा पुनिया और शहज़ाद देओल है, घर से बेघर हो जाएगी। जी हाँ आपने सही पढ़ा, सिड की टीम घर से जा सकती है। ख़बरी ने ट्विटर के ज़रिए इस बात की जानकारी दी।

ख़बरी ने ये भी कहा के शहज़ाद किसी टीम का हिस्सा नहीं थे क्योंकि उन्हें वीकेंड पर गायब टैग दिया गया था और फिर उन्होंने एजाज़ और पवित्रा को जॉइन किया। वहीं ये भी कहा के निक्की तंबोली कनफर्म्ड है इसलिए वो भी कहीं नहीं जाएगी। ख़बरी ने अपने ट्वीट में लिखा है के हो सकता है ये कंटेस्टेन्ट्स सीक्रेट रूम में रहें।

यहाँ देखिये ट्वीट-

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी