कसौटी ज़िन्दगी के फेम साहिल आनंद ने कहा, उन्हें कोविड-19 होने के बाद ये सीखने को मिला के ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है

कसौटी ज़िन्दगी के फेम साहिल आनंद ने कहा, उन्हें कोविड-19 होने के बाद ये सीखने को मिला के ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है

Yashi Verma
Sahil Anand (Source: Instagram | @sahilanandofficial)
Sahil Anand (Source: Instagram | @sahilanandofficial)

कोविड 19 ने हमारे साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी अपना कहर बरसा रखा है। बहुत से सेलेब्रिटीज़ ने कोविड होने की बात अपने सोशल मीडिया पर शेयर की वहीं कुछ सेलेब्रिटीज़ ने ठीक होने के बाद ये बात शेयर की। और उन्हीं में से एक हैं कसौटी ज़िन्दगी फेम साहिल आनंद। जी हाँ आपने सही पढ़ा, साहिल को कोरोना हो गया था लेकिन अब वो ठीक हो चुके हैं।

साहिल ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया के वो 20 दिन से सोशल मीडिया पर एक्टिव इसलिए नहीं थे क्योंकि उन्हें कोविड हो गया था। उन्होंने ये भी कहा के ये बात उन्होंने शेयर इसलिए नहीं कि क्योंकि उन्हें पता था के उन्हें ये लड़ाई अकेले लड़नी है और शायद लोगों के रिएक्शन उनके लिए इस लड़ाई को मुश्किल बना देते। इसी के साथ साहिल ने ये भी कहा के ये बस एक वायरस है और इससे घबराने की कोई बात नहीं है, बस आपको मेंटली स्ट्रॉन्ग होना पड़ेगा।

यहाँ देखिये वीडियो –

इसी के साथ साहिल ने हमारे यानी मिसमालिनी के साथ बातचीत में ये भी बताया के इस वायरस ने उन्हें सिखाया है के ये ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है।

साहिल ने कहा –

जब मैं फाइनली क्वारंटाइन से बाहर आया और घर से बाहर कदम रखा, मुझे एक बच्चे की तरह महसूस हुआ जो नई आँखों से दुनिया देख रहा है। वो एहसास बहुत खूबसूरत था। मुझे लगता है एक तरह से मुझे ये रिअलाइज़ हुआ के ज़िन्दगी कितानी खूबसूरत है और एक अच्छी और हेल्थी लाइफ जीना कितना अच्छा है। मैंने छोटी छोटी चीज़ो को एप्रिशिएट करना शुरू कर दिया, वो छीज़ें जिन्हें हम फ़ॉर ग्रांटेड लेते थे। तो मैं कहूँगाके ये मेरे लिए एक लर्निंग एक्सपीरियंस रहा।

वेल साहिल, हम बहुत खुश हैं के आप इस वायरस से लड़कर जीत गए और, और भी ज़्यादा स्ट्रॉन्ग बनकर सामने आए।