प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बताया, उन्हें डेंगू से पहले हुआ था कोरोना

Yashi Verma , 20 Oct 2020
Prince Narula and Yuvika Chaudhary (Source: Instagram | @yuvikachaudhary)
Prince Narula and Yuvika Chaudhary (Source: Instagram | @yuvikachaudhary)

टेलीविज़न के बहुत ही पॉपुलर कपल, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इन दिनों हॉस्पिटल में है। कुछ दिन पहले प्रिंस ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था के उन्हें वायरल हुआ है और ये वायरल बहुत ही ज़्यादा खतरनाक और दर्दनाक है क्योंकि ये अगर फैमिली में एक को होता है तो उसके साथ सभी को हो जाता है। हालाँकि अब पता चला है के प्रिंस और युविका को डेंगू है और उससे पहले उन्हें कोरोना भी हो चुका है। ई टाइम्स के साथ बातचीत में प्रिविका ने इस बात का खुलासा किया।

युविका ने कहा, ‘हाँ हमें पिछले महीने कोविड-19 हुआ था’। इसी के साथ युविका ने ये भी कहा के वो दुआ करती हैं के ये किसी को भी ना हो। प्रिंस ने बताया के उन्होंने कोविड-19 होने वाली बात किसी को क्यों नहीं बताई थी। उन्होंने कहा के कोविड-19 ने उन्हें ज़्यादा परेशानी नहीं दी थी और वो दोनों ही एसिम्प्टोमैटिक थे। वो किसीको नहीं बताना चाहते थे के वो ठीक हैं क्योंकि इंटरनेट पर लोग जो पढ़ते हैं उसे मान लेते हैं। सबकी बॉडी अलग होती है इसलिए सब केसेस भी अलग होते हैं।

प्रिंस और युविका 21 दिन के लिए आइसोलेट हो गए थे और श्योर होने के लिए उन्होंने 2 बार अपना टेस्ट करवाया जो के नेगेटिव आया और उसी के बाद बाहर गए, लेकिन फिर उन्हें डेंगू हो गया।

आपको बता दूँ प्रिंस और युविका अब बेहतर फील कर रहे हैं और वो जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकते हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी