संजय दत्त के फैमिली मेंबर ने बताया, कैंसर ट्रीटमेंट पर अच्छे से कर रहे हैं रिस्पॉन्ड

संजय दत्त के फैमिली मेंबर ने बताया, कैंसर ट्रीटमेंट पर अच्छे से कर रहे हैं रिस्पॉन्ड

Yashi Verma
Sanjay Dutt (Source: Instagram | @duttsanjay)
Sanjay Dutt (Source: Instagram | @duttsanjay)

कुछ ही समय पहले जब ये खबर आई थी के संजय दत्त को लंग कैंसर है तो पूरा देश उनके लिए चिंतित हो गया था। हालाँकि कुछ खबरें ऐसी थी जिसने सबको और भी ज़्यादा परेशान कर दिया था। कईं जगह सुनने में आ रहा था के उन्हें स्टेज 3 लंग कैंसर है और कोई बोल रहा था स्टेज 4 कैंसर है। हालाँकि कुछ ही दिनों में लोगों ने इन अफवाहों पर विश्वास करना बंद कर दिया। हाल ही में संजू, स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के सैलून में नज़र आए थे, जहाँ उन्होंने अपना स्कार बताते हुए कहा था के ये मेरी ज़िंदगी का नया स्कार है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था के वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। और अब हमें उनकी हेल्थ को लेकर एक नई अपडेट मिली है।

पीटीआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक संजू के एक फैमिली मेंबर ने उनकी तबियत को लेकर नई अपडेट दी है। उन्होंने बताया है के संजू अपने ट्रीटमेंट पर अच्छी तरह रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।

उन्होंने कहा-

खबर ये थी के उनके पास जीने के लिए 6 महीने ही हैं या बस यही महीना है, लेकिन ऐसी बात कभी थी ही नहीं। उन्हें एक ऐसे टाइप का लंग कैंसर हुआ है जिसके लिए उनका ट्रीटमेंट मुंबई में शुरू हुआ है और उन्होंने अपने ट्रीटमेंट पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्ड किया है।

उनके फैमिली मेंबर ने ये भी बताया के वो आज अपने टेस्ट के किये गए थे और उनके रिज़ल्ट्स बहुत अच्छे आए हैं। भगवान की कृपा और सबके आशिर्वाद से उन्होंने बहुत अच्छा रिस्पॉन्ड किया।

इससे अच्छी खबर और क्या हो सकती है। हम यही दुआ करते हैं के संजू जल्दी से ठीक हो जाएँ।