MissMalini logo
ज़ैद दरबार और गौहर खान 22 नवंबर को बंधेंगे शादी के बंधन में?

ज़ैद दरबार और गौहर खान 22 नवंबर को बंधेंगे शादी के बंधन में?

Yashi Verma

गौहर खान इन दिनों बिगबॉस 14 में नज़र आ रही थीं और काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। हालाँकि वो एक और चीज़ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं और वो है ज़ैद दरबार के साथ रिलेशनशिप को लेकर। कुछ ही समय पहले ज़ैद और गौहर अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ प्यारी प्यारी तस्वीरें और वीडियोज़ डालने लगे थे और उनके सोशल मीडिया बैंटर से सभी को ये क्लियर हो गया था के ये दोनों दोस्त से कुछ ज़्यादा हैं। इस बात ने गौहर और ज़ैद उर्फ़ ग़ज़ा के फैन्स को काफी खुश कर दिया था और उनकी खुशी का लेवल डबल तब हो गया, जब कपल की शादी की खबरें आने लगी। और अब ग़ज़ा की शादी को लेकर एक नई अपडेट आई है।

Zaid Darbar, Gauahar Khan, (Source : Instagram | @zaid_darbar)

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर और ज़ैद 22 नवंबर को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, इन लव बर्ड्स की शादी अगले महीने हो सकती है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के निगार खान सहित गौहर के सभी सिबलिंग्स अगले महीने शादी के लिए मुम्बई आ जाएंगे। दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियाँ शुरू कर दी है। ये शादी दो दिन की होगी और इसमें सिर्फ ज़ैद और गौहर के करीबी लोग मौजूद होंगे।

आपको बता दूँ, हाल ही में टीओआई के साथ ही इंटरव्यू में ज़ैद के पापा इस्माइल दरबार ने कहा था के उन्हें ज़ैद और गौहर की शादी से कोई आपत्ती नहीं होगी।

मैं तो ग़ज़ा की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, आपका क्या कहना है?