बिगबॉस 14 में हमें ढ़ेर सारा ड्रामा और लड़ाइयाँ देखने को मिल रही है और आज आने वाले एपिसोड में हमें एक और लड़ाई देखने को मिलेगी। इन दो हफ्तों में हमने कईं बार राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच झगड़े देखें हैं और आज इनकी फिर लड़ाई होने वाली हैं। जिन्हें नहीं पता उन्हें बाता दूँ, पवित्रा रेड ज़ोन में हैं और राहुल ने उनपर ये इल्ज़ाम लगाया है के वो अभिनव शुक्ला को पसंद करती हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, राहुल ने कहा है के पवित्रा को अभिनव पर क्रश है।

जैसा के हम सभी जानते हैं के अभिनव शादीशुदा हैं, और उनकी बीवी रुबीना दिलैक भी उनके साथ बिगबॉस के घर में है। तो राहुल की ये बात सुनकर पवित्रा के साथ अभिनव और रुबीना भी शॉक्ड रह गए। हालाँकि पवित्रा के सब्र का बांध तब टूट गया जब राहुल बार बार ये बात कहते रहे और राहुल से लड़ते लड़ते पवित्रा रो पड़ीं।

पवित्रा को रोते देख रुबीना उनके पास गई और रेड ज़ोन के बाहर से ही उन्हें हग किया और कहा के कोई तुम्हारे कैरेक्टर के बारे में बोलने वाला कुछ नहीं होता है। वहीं निशांत सिंह मलखानी राहुल के पास जाकर बोलते हैं के वो पवित्रा से माफी मांगे, लेकिन राहुल साफ मना कर देते हैं।

यहाँ देखिये वीडियो –

पवित्रा और राहुल का झगड़ा घर में कौनसा नया तूफान लेकर आता है ये देखना दिलचस्प होगा।