शाहरुख खान साउथ के डायरेक्टर एटली की फ़िल्म में निभाएंगे बाप और बेटे का डबल रोल

Yashi Verma , 23 Oct 2020
Shahrukh Khan (Source | Instagram- @iamsrk)
Shahrukh Khan (Source | Instagram- @iamsrk)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की हर फिल्म का हम बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। हालाँकि वो 2 साल से बड़े पर्दे से दूर हैं और हम उन्हें बहुत ज़्यादा मिस कर रहे हैं। लेकिन अब ज़्यादा इंतज़ार नहीं, क्योंकि हाल ही में सुनने में आया है के शाहरुख ने पठान सहित दो और फिल्में साइन कर ली है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पठान के साथ शाहरुख ने राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी साइन की है उसी के साथ साउथ के डायरेक्टर एटली की फ़िल्म में भी नज़र आएंगे।

एटली की फ़िल्म की बात करें तो कुछ समय पहले सुनने में आया था के शाहरुख इस फ़िल्म में डबल रोल निभाने वाले हैं। लेकिन अब इस फ़िल्म को लेकर नई खबर मिली है। मिडडे की रिपोर्ट्स की मानें तो एसआरके इस फ़िल्म में पापा और बेटे का डबल रोल निभाएंगे और फ़िल्म में जनरेशन गैप के इशू को भी बताया जाएगा।

आपको बता दूँ, डॉन और डुप्लीकेट के बाद शाहरुख तीसरी बार डबल रोल निभाने जा रहे हैं। इस फ़िल्म में वो बाप और बेटे दोनों की भूमिका निभाएंग। बाप रॉ एजेंट होगा जिसे अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा जाएगा। इसी के साथ ये भी सुनने में आ रहा है के फ़िल्म में शाहरुख के मेकअप पर काफी फ़ोकस किया जाएगा, उनकी ऐज ज़्यादा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

एटली की इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है, फिलहाल शाह पठान पर काम कर रहे हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी