करीना कपूर खान ने बताया, उनकी सैकेंड प्रेगनेंसी पर सैफ अली खान का रिएक्शन कैसा था

करीना कपूर खान ने बताया, उनकी सैकेंड प्रेगनेंसी पर सैफ अली खान का रिएक्शन कैसा था

Yashi Verma
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

हमारे फ़ेवरेट सेलेब्रिटीज़ के बारे में हम हर एक चीज़ जानना चाहता हैं, फिर चाहे वो उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर हो, फिल्मों को लेकर हो या फिर प्रेगनेंसी को लेकर। बात करें प्रेगनेंसी की, तो इस साल हमें कईं सेलेब्रिटीज़ ने ये गुड न्यूज़ दी के उनके घर खुशियों की किलकारियाँ गूंजने वाली है। और उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के रॉयल कपल, करीना कपूर खान और सैफ अली खान। सैफ और करीना ने कुछ समय पहले ये अनाउंस किया था के वो दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस खबर को सुनकर हम सभी बहुत खुश हो गए थे।

अब भई करीना प्रेग्नेंट हैं और लिटिल टिम उर्फ़ तैमूर अली खान का छोटा भाई या बहन आने वाला है तो हमें एक्साइटमेंट होगी ही। और इसीलिए हम इस बारे में भी हर चीज़ जानना चाहते थे। हाल ही में ज़ूम के साथ बातचीत में करीना ने बताया के जब उन्होंने सैफ को अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के बारे में बताया था तब उनका क्या रिएक्शन था।

करीना ने कहा-

अन्फॉर्च्युनेटली मेरे घर में कुछ भी फ़िल्मी नहीं है। क्योंकि सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स्ड हैं। ऑफकोर्स वो ये सुनकर खुश होते हैं। तो जैसा के मैंने कहा था, ये प्लांड नहीं था लेकिन ये ऐसा कुछ है जिसे हम सेलिब्रेट करना चाहते हैं और एन्जॉय भी कर रहे हैं।

तो पढ़ा आपने?

वैसे हम तो टिम के लिटिल सिबलिंग को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?