बिगबॉस 14: गौहर खान ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला का ‘गर्लफ्रैंड ऐट होम’ वाला रिमार्क बस एक मज़ाक था

बिगबॉस 14: गौहर खान ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला का ‘गर्लफ्रैंड ऐट होम’ वाला रिमार्क बस एक मज़ाक था

Yashi Verma

बिगबॉस 14 को शुरू हुए करीब 1 महीना होने वाला है और इस एक महीने में से 15 दिन हमने तूफानी सीनियर्स, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान का धमाल देखा। ये कहना गलत नहीं होगा के सीनियर्स ने बीबी 14 के एंटरटेनमेंट का लेवल बढ़ा दिया था। सिर्फ फ्रेशर्स ही नहीं, बल्कि हमने सीनियर्स के बीच भी डिफरेंस ऑफ ओपिनियन देखा था और वो दो सीनियर्स जिनके विचार बिल्कुल नहीं मिलते थे, वो थे गौहर और सिद्धार्थ। इन दोनों के विचार भले ही ना मिलते हों, लेकिन इनके मन में एक दूसरे को लेकर कभी ग्रज नहीं रहा। इतना ही नहीं, हाल ही में घर से बाहर आने के बाद गौहर ने सिद्धार्थ के बारे में बात भी की।

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए गौहर ने कहा के वो काफी फनी हैं। इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ के ‘आए हैव ए गर्लफ्रैंड ऐट होम’ वाले कमेंट पर भी रियेक्ट किया।

गौहर ने कहा-

सिद्धार्थ बहुत ज़्यादा मज़ाकिया हैं जब उन्हें होना चाहिए। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है और वो उस टाइम मुझे परेशान कर रहे थे। उन्हें लग रहा था मैं टास्क से डिस्ट्रैक्ट हो जाऊँगी और वो कुछ भी बोले जा रहे थे। लेकिन मुझे नहीं लगता के जब उन्होंने कहा आए हैव अ गर्लफ्रैंड ऐट होम, तब वो मीन कर रहे थे। येे सिर्फ इसलिए था क्योंकि मैं उन्हें टच कर रही थी और पुश कर रही थी। तो ये बस उनका सेंस ऑफ ह्यूमर था।

इसके साथ ही गौहर ने ये भी कहा के वो ये होप करती हैं के सिद्धार्थ की गर्लफ्रैंड हो, क्योंकि उनकी मम्मी उन्हें बहुत पैम्पर करती हैं, खाने से लेकर सब कुछ टाइम कर देती हैं। तो कोई होना चाहिए जो सिड का ख्याल रख पाए।

आपका क्या कहना है इस बारे में?