धीरज धूपर ने नागिन 5 में सुरभि चांदना के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर की बात

Yashi Verma , 28 Oct 2020
Dheeraj Dhoopar, Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)
Dheeraj Dhoopar, Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)

बालाजी टेलीफिल्म्स का पॉपुलर शो नागिन जब भी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आता है, टीआरपी चार्ट्स के साथ साथ हमारे दिलों पर भी राज करने लगता है और नागिन 5 के साथ भी यही हुआ। इस सीज़न में हमें ढ़ेर सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स के साथ एक नया किरदार भी देखने को मिला और वो किरदार है चील। धीरज धूपर ने चील का किरदार बहुत ही बेहतरीन तरह से निभाया, लेकिन वो कुछ समय बाद कैमिया करके शो से चले गए।

जिन्हे नहीं पता, उन्हें बता दूँ, धीरज अकेश के किरदार में शो की शुरुआत में नज़र आए थे और उस टाइम उनके साथ शो में हिना खान और मोहित मल्होत्रा थे, हालाँकि सभी धीरज को फिर शो में देखना चाहते थे, और मेकर्स ने ऑडियंस की ये इच्छा पूरी कर दी, जब हाल ही में एक बार फिर धीरज शो में नज़र आए। आपको बता दूँ, इस बार हमें शो में धीरज और सुरभि चांदना की केमिस्ट्री देखने को मिली, जो सभी को काफी पसंद आई और हाल ही में पिंकविला  के साथ बातचीत में धीरज ने सुरभि के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की।

धीरज ने कहा –

मुझे सुरभि चांदना के साथ केमिस्ट्री के लिए बहुत सारे तारीफों भरे मेसेजेस मिले। ऐसे ही और असोसिएशन्स का इंतज़ार कर रहा हूँ। और चील का किरदार निभाना मेरे लिए सापना पूरा होने जैसा था। हमेशा से मैं एक ग्रे किरदार निभाना चाहता था। ये मेरी वर्सेटिलिटी को पोट्रे करने में मदद करता है।

धीरज और सुरभि की केमिस्ट्री के बारे में आपका क्या कहना है ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी