बिगबॉस 14 : जान कुमार सानू के मराठी भाषा को लेकर रिमार्क के बाद उन्होंने और चैनल ने माँगी माफी

बिगबॉस 14 : जान कुमार सानू के मराठी भाषा को लेकर रिमार्क के बाद उन्होंने और चैनल ने माँगी माफी

Yashi Verma

इंडियन टेलीविज़न का पॉपुलर रिएलिटी शो, बिगबॉज़ अपने साथ ढ़ेर सारे ड्रामे लेकर आता है, लेकिन शायद ऐसा पहली बार हुआ है के किसी कंटेस्टेन्ट ने जाने अनजाने में कुछ ऐसा बोल दिया हो, जिस वजह से उन्हें नैशनल टेलीविज़न पर माफ़ी माँगनी पड़ी हो। मैं बात कर रही हूँ जान कुमार सानू की। हाल ही में जान ने एक एपिसोड में मराठी भाषा को लेकर एक स्टेटमेंट पास किया था। आपको बता दूं, जब उनके फेलो कंटेस्टेन्ट्स निक्की तंबोली और राहुल वैद्य मराठी में बात कर रहे थे तब जान ने कहा था ‘मेरको चिड़ होती है’। जान के इस रिमार्क से काफी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँची, जिनमें शिव सेना के लीडर प्रताप सरनाईक और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के लीडर अमेय खोपकर भी हैं।

ये बात पता चलने के बाद कलर्स चैनल ने महाराष्ट्र के लोगों और मराठी बोलने वाले लोगों से लिखित में माफी माँगी और कहा के आगे से ऐसे आपत्तिजनक टिप्पणियों को ब्रॉडकास्ट नहीं किया जाएगा। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के वो मराठी के साथ साथ हर भाषा और संप्रदाय की इज़्ज़त करते हैं।

इतना ही नहीं, हाल ही में बिगबॉस ने जान को कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्हें ये सब बताते हुए उनसे भी माफी मांगने को कहा और जान ने सभी से माफी माँगी।

उन्होंने कहा –

नमस्ते, मेरा नाम जान कुमार सानू है और मैंने कुछ दिनों पहले अनजाने में ही सही, एक गलती की थी जिससे मराठी लोगों को और उनके सेंटीमेंट्स को ठेस पहुँची है। मैं इस बात के लिए बहुत सिन्सियरली सॉरी कहना चाहूँगा। अगर मेरे इंटेंशन्स गलत आई हैं आपके सामने तो मैं दिल से माफ़ी माँगना चाहूँगा। मेरा बिल्कुल भी इंटेंशन नहीं था के आपको ठेस पहुँचाऊँ। मैं माफी माँगता हूँ। और बिगबॉस, मुझे माफ़ कर दें अगर मैंने आपको शर्मिंदा किया है, मैं आगे से ये बात और ये चीज़ कभी नहीं दोहराऊंगा।

यहाँ देखिये वीडियो –


तो देखा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?