बिगबॉस 14 : कविता कौशिक के क्लेम के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी और एजाज़ खान की तस्वीर

Yashi Verma , 30 Oct 2020
Eijaz Khan, Kavita Kaushik
Eijaz Khan, Kavita Kaushik

बिगबॉस के घर में हमें रोज़ नया ड्रामा और हंगामा देखने को मिल रहा है, कभी टास्क को लेकर, कभी पर्सनल कमेंट्स को लेकर तो कभी अलग अलग सोच को लेकर और हाल ही में जिन दो कंटेस्टेन्ट्स के बीच हमें मतभेद नज़र आ रहे हैं, वो हैं कविता कौशिक और एजाज़ खान। कविता और एजाज़ का झगड़ा पिछले 2 दिनों से देखने को मिल रहा है। आपको बता दूँ, प्रोमो में हमने देखा के कविता ने एजाज़ को खुदसे दूर रहने का कहा और ये कहा के आप मेरे दोस्त नहीं हैं और हम कभी मिले भी नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा के एजाज़ गेम के लिए उनका फायदा उठा रहे हैं। वहीं एजाज़, जो कविता को अपना दोस्त मानते हैं उन्हें इस बात से काफी चोट पहुँची।

कविता और एजाज़ की इस लड़ाई को देखने के बाद सोशल मीडिया दो घुटों में बंट गया। जहाँ कुछ लोग कविता का साथ दे रहे हैं वहीं कुछ लोग एजाज़ के साथ हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर कविता और एजाज़ की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे कविता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और एजाज़ को जन्मदिन की बधाई दी है। यही तस्वीर मनु पंजाबी ने भी अपने ट्विटर पर शेयर की।

यहाँ देखिये तस्वीर-

तो देखा आपने?

ये तस्वीर देखने का बाद कविता की अच्छी दोस्त और बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट काम्या पंजाबी ने कहा, तस्वीर खिंचवाने से या मिलने से कोई दोस्त नहीं हो जाता है।

अब दोस्त हैं या नहीं ये बात तो एजाज़ और कविता ही जानते हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी