बिगबॉस 14: राहुल वैद्य ने नेपोटिज़म वाले रिमार्क के लिए जान कुमार सानू से माँगी माफ़ी

बिगबॉस 14: राहुल वैद्य ने नेपोटिज़म वाले रिमार्क के लिए जान कुमार सानू से माँगी माफ़ी

Yashi Verma

बिगबॉस 14 में हमें ढ़ेर सारा ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा हैं। कहीं पुरानी दोस्तियाँ टूट रही है तो कहीं सभी गिले शिकवे मिटाकर नई दोस्ती की शुरुआत हो रही है। और ऐसी ही नई दोस्ती बनी है जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच। आपको बता दूँ, राहुल और जान के बीच पिछले एपिसोड्स में काफी झगड़े हो चुके हैं। इतना ही नहीं, राहुल ने जान पर नेपोटिज़म का इलज़ाम भी लगाया था और नॉमिनेशंस के टाइम उन्हें नॉमिनेट करते हुए ये कहा था के जान की खुदकी कोई पर्सनालिटी नहीं है और वो शो में सिर्फ अपने पापा कुमार सानू की वजह से है।

राहुल के इस स्टेटमेंट से सभी काफी नाराज़ भी हुए थे। हालाँकि गुरुवार के एपिसोड में जान और राहुल ने अपने सारे गिले शिक़वे मिटा दिए हैं। आपको बता दूँ, राहुल ने जान से अपने नेपोटिज़म वाले रिमार्क के लिए माफी माँगी और कहा के उन्हें नहीं पता था के जान के मम्मी पापा अलग हो चुके हैं। राहुल की माफी सुनकर जान ने भी उन्हें माफ कर दिया और कहा के वो ग्रजेस नहीं रखते हैं।

राहुल की इस माफी ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया है और सेलेब्रिटीज़, काम्या पंजाबी और आकांक्षा पूरी सहित काफी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ देखिये –

आपका क्या कहना है इस बारे में?