रूपल पटेल के साथ निभाना साथिया छोड़ने से देवोलीना भट्टाचार्जी हैं शॉक्ड, कहा 'साथिया कोकी के बिना इमैजिन नहीं किया जा सकता'

Yashi Verma , 03 Nov 2020
Devoleena Bhattacharjee, Rupal Patel, (Source : Instagram | @devoleena)
Devoleena Bhattacharjee, Rupal Patel, (Source : Instagram | @devoleena)

कुछ ही दिन पहले साथ निभाना साथिया 2 शुरू हो चुका है और ऑडियंस गोपी बहु और कोकिला मोदी को एक बार फिर स्क्रीन पर देखकर बहुत एक्साइटेड हैं। हालाँकि हाल ही में सभी के लिए एक बैड न्यूज़ आई है और वो ये है के कोकिला मोदी का किरदार निभा रहीं रुपल पटेल जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में रुपल ने बताया के ये बात शो शुरू होने से पहले ही डिसकस हो गई थी के वो कुछ समय के लिए ही शो में रहेंगी। रुपल के रिएक्शन के बाद अब गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपना रिएक्शन दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में देवोलीना ने कहा के वो रुपल के शो छोड़ने वाली खबर सुनकर शॉक्ड और दुखी हैं। उन्होंने कहा के एक दर्शक और को-एक्टर होने के नाते वो कोकी के बिना साथिया इमैजिन नहीं कर सकती हैं।

इसी के साथ देबो ने ये भी कहा के वो रुपल जी को सेट पर बहुत ज़्यादा मिस करेंगी। वो उनके जाने से दुखी ज़रूर हैं लेकिन उनके डिसिशन को रिस्पेक्ट करती हैं। देबो ने कहा के वो गोपी और कोकी के सीन्स भी मिस करेंगी।

वैसे इस सास और बहु की जोड़ी को तो हम भी बहुत मिस करेंगे। आपका क्या कहना है? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी