संजय कपूर की पॉलिटिकल ड्रामा 'महारानी' में हूमा कुरेशी निभाएंगी लीड रोल

Yashi Verma , 04 Nov 2020
Huma Qureshi on The Kapil Sharma Show | (Source: Instagram | @iamhumaq)
Huma Qureshi on The Kapil Sharma Show | (Source: Instagram | @iamhumaq)

पैंडेमिक के चलते बहुत समय तक हमारे पास एंटरटेनमेंट के बहुत कम साधन थे। ना ही फिल्में शूट हो रही थीं, ना रिलीज़ हो रही थी और ना ही नई फिल्मों या सीरिज़ की अनाउंसमेंट हो रही थी। लेकिन अब सीरिज़ और फिल्मों की  अनाउंसमेंट फुल स्पीड में होने लगी हैं और हमें इनका बेसब्री इंतज़ार है और उन्हीं में से एक सीरिज़ है सुभाष कपूर की पॉलिटिकल ड्रामा, महारानी।

इस सीरिज़ के अनाउंसमेंट के बाद हम इसके लीड किरदारों के बारे में जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो इस पॉलिटिकल ड्रामा मेंं हूमा कुरेशी लीड रोल निभाएंगी।

कहानी के बारे में हमें ज़्यादा तो पता नहीं चला है लेकिन ये ज़रूर सुनने में आ रहा है के इसमें हूमा कुरेशी के किरदार की पॉलिटिकल जर्नी रोलर कोस्टर राइड की तरह होगी, यानी इसमें बहुत से अप्स एंड डाउन्स आएंगे। आपको बता दूँ इससे पहके शुभाष कपूर और हूमा जॉली एलएलबी 2 में साथ काम कर चुके हैं।

शुभाष कपूर के प्रोजेक्ट के शो रनर और प्रोड्यूसर हैं, वहीं नरेन कुमार इसे को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। बात करें डायरेक्शन की तो इस प्रोजेक्ट को करण शर्मा डायरेक्ट करेंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी