Shaheer Sheikh, Ruchikaa Kapoor, (Source: instagram | @shaheernsheikh, @ruchikaakapoor)
Shaheer Sheikh, Ruchikaa Kapoor, (Source: instagram | @shaheernsheikh, @ruchikaakapoor)

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के फेम शहीर शेख काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन से खबर आ रही है के शहीर क्रिएटिव प्रड्यूसर रुचिका कपूर को डेट कर रहे हैं। जब से ये खबर आई है तभी से एक्टर के फैन्स सोशल मीडिया पर दोनों के फ़ोटो को मॉर्फ़ करके और एडिट करके शेयर करने लगे हैं। हालाँकि शहीर और रुचिका दोनों की तरफ से इस बात को लेकर कोई जवाब नहीं मिला था। और सभी के मन में ये सवाल था के क्या ये दोनों सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?

अब हमें इस सवाल का जवाब मिल चुका है क्योंकि हाल ही में शहीर ने रुचिका के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिशल कर दिया है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! आपको बता दूँ, शहीर ने अपनी लेडी लव रुचिका के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों हँसी मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं। शहीर ने तस्वीर के साथ कैप्शन डाला, ‘सभी मॉर्फ्ड पिक्चर्स के बाद मैंने सोचा मैं आप सभी का टाइम बचा लूँ’।

यहाँ देखिये तस्वीर-

है ना कितनी प्यारी तस्वीर?

कईं मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी बताया जा रहा है के ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। अब ये सच है या नहीं, ये जानने के लिये हमें थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

आपका क्या कहना है इस बारे में?