लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान के कैमिया को आमिर खान ने किया डायरेक्ट

Yashi Verma , 09 Nov 2020
Shahrukh Khan, Aamir Khan (Source: Instagram @iamsrk)
Shahrukh Khan, Aamir Khan (Source: Instagram @iamsrk)

शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर आए हुए करीब 2 साल हो चुके हैं। आखरी बार एसआरके ज़ीरो में नज़र आए थे लेकिन अब वो एक बार फिर कईं फिल्मों में आने के लिये तैयार हैं और उन्ही में से एक है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा। जी हाँ आपने सही पढ़ा, एसआरके लाल सिंह चड्ढा में भी नज़र आने वाले हैं, हालाँकि इस फ़िल्म में वो सिर्फ कैमिया करेंगे।

आपको बता दूँ, कुछ समय से एसआरके आईपीएल में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए दुबई में थे और उन्होंने अपना जन्मदिन भी वहीं बनाया था। लेकिन खबरों की मानें तो दुबई जाने से पहले वो लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करके गए थे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार शूटिंग के दौरान शाहरुख को और किसी ने नहीं, बल्कि खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने डायरेक्ट किया था। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के आमिर ऑलरेडी दिल्ली में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे और शाह ने भी आईपीएल के लिए जाने से पहले दिल्ली जाकर अपनी शूटिंग पूरी की। शूटिंग पूरी होने के बाद दोनों खांस ने साथ में ड्रिंक भी पी।

आपको बता दूँ, फ़िल्म में स्पेशल अपीयरेंस के अलावा, शाह की पोस्ट प्रोडक्शन फर्म लाल सिंह चड्ढा के स्पेशल इफ़ेक्ट्स पर भी काम करेगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी