Avika Gor, Milind Chandwani, (Source : Instagram | @avikagor)
Avika Gor, Milind Chandwani, (Source : Instagram | @avikagor)

टीवी इंडस्ट्री में खुशियों का मौसम चल रहा है, कहीं से किलकारियाँ गूँजने की खुशखबरी आ रही है तो कहीं से शहनाइयाँ बजने की। लेकिन एक सेलिब्रिटी ऐसी हैं जिनके यहाँ से प्यार की खुशखबरी आ रही है। मैं बात कर रही हूँ अविका गौर की। आपको बता दूँ, अविका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये कन्फर्म किया है के वो रोडीज़ फेम मिलिंद चांदवानी के साथ रेलशनशिप में है। अविका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर और प्यारे से कैप्शन के साथ इस बात की अनाउंसमेंट की।

उन्होंने लिखा-

मेरी दुआएँ असर ले आई हैं। मुझे मेरी ज़िंदगी का प्यार मिल चुका है। मैं इसकी हूँ और ये मेरा है। हम सभी एक ऐसा पार्टनर डिज़र्व करते हैं जो हमें समझे, हम पर यकीन पर, हमें इंस्पायर करे, हमें ग्रो करने में मदर करे और जो हमारी बहुत केयर करे। लेकिन हम में से बहुत लोगों को लगता है के ऐसा पार्टनर मिलना नामुमकिन है। तो ये सपने जैसा लग रहा है। लेकिन ये सच है, बहुत बहुत सच है। मैं चाहती हूँ आप भी ये महसूस करें जो आज मैं मेहसूस कर रही हूँ, ढ़ेर सारा प्यार, बहुत सारी खुशी। और इसके लिए मैं दुआ करुंगी।

इसके आगे अविका ने इस एक्सपीरियंस के किये भगवान का शुक्रियादा किया। इसी के साथ उन्होंने बताया के वो अभी शादी नहीं कर रही हैं, बस अपने प्यार के बारे में खुले आम बता रही हैं।

यहाँ देखिये तस्वीर-

कितनी प्यारी है ना इनकी तस्वीर और इनकी जोड़ी?