कविता कौशिक दूसरी बार बनी बिगबॉस 14 की कैप्टन

Yashi Verma , 20 Nov 2020
Kavita Kaushik
Kavita Kaushik

बिगबॉस में हमें रोज़ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। कहीं नई दोस्ती नज़र आ रही है तो कहीं गेम के लिए दोस्ती टूटती हुई नज़र आ रही है। लेकिन इस बात से तो सभी एग्री करेंगे के घर मे सबसे ज़्यादा ड्रामा कैप्टन्सी टास्क के दौरान देखने को मिलता है और अभी हमें यही ड्रामा देखने को मिल रहा है। आपको बता दूँ इस हफ्ते कैप्टन बनने के दावेदार सिर्फ वही घर वाले हैं जो पहले भी कैप्टन बन चुके हैं। यानि, जैस्मिन भसीन, एजाज़ खान, कविता कौशिक और अली गोनी। हालाँकि, एजाज़ की चोट के चलते उन्होंने अपना दावेदार पवित्रा पुनिया को बनाया।

बात करें टास्क की तो ये टास्क आइकॉनिक बॉक्स वाला टास्क ताज जिसमें सभी दावेदारों को अपने अपने नाम के बॉक्स के अंदर बैठे रहना था और जो सबसे ज़्यादा बॉक्स में रहता वो टास्क जीत जाता।  सभी कंटेस्टेन्ट्स ज़ोरों शोरों से अपना टास्क कर रहे थे और बाकी घर वाले अपने पसंदीदा दावेदार को सपोर्ट कर रहे थे। इन सबके बीच आखिर में सिर्फ दो दावेदार अपने अपने बॉक्स में बचे और वो थे जैस्मिन और कविता।

कविता और जैस्मिन दोनों ही अपने बॉक्स में थी और इतना अच्छा टास्क कर रही थी के बिगबॉस को खुद टास्क रुकवाना पड़ा। जिसके बाद खबरों की मानें तो बिगबॉस ने संचालक राहुल वैद्य से फैसला लेने को कहा और राहुल ने कविता को जिताकर उन्हें कैप्टन बना दिया।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी