दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हम उनकी बहुत सी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जिनमें से एक फ़िल्म की तो शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। मैं बात कर रही हूँ, शकुन बत्रा की फ़िल्म की। आपको बता दूँ हाल ही में दीपिका ने गोवा में इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी की और अब वो मुम्बई में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इस फ़िल्म की शूटिंग करते हुए नज़र आईं थी। इतना ही नहीं, हमारे एक क्लोज़ सोर्स ने बताया है के दीपिका ने पठान की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

सोर्स ने कहा-

दीपिका, शाहरुख खान के साथ उनकी अगली फ़िल्म पठान की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। शूटिंग आज से वाएआरएफ स्टूडियोज़ में शुरू हो चुकी है। मेकर्स ने फ़िल्म के बारे में अभी कुछ ऑफीशियली अनाउंस नहीं किया है लेकिन काम फुल स्विंग में चल रहा है।

इतना ही नहीं, अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका ने एक स्टोरी भी डाली है जिसमें उन्होंने लिखा है ‘शुभारंभ’।

यहाँ देखिये-

Deepika Padukone's Instagram story (source: Instagram | @deepikapadukone)
Deepika Padukone’s Instagram story (source: Instagram | @deepikapadukone)

है ना एक्साइटिंग?

आपको बता दूँ, सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फ़िल्म में दीपिका और शाहरुख खान सुपरहिट जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं जॉन अब्राहम इसमें नेगेटिव रोल निभाएंगे।

इस फ़िल्म के बारे में हमें ज़्यादा जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन जैसे ही कुछ पता चलता है हम फिर आपके लिए लेकर आ जाएंगे।