शहनाज़ गिल नहीं कर पा रही हैं बिगबॉस 14 से कनेक्ट, कहा 'लगता है इस बात ट्रॉफी स्टेज पर ही रहेगी'

Yashi Verma , 24 Nov 2020
Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)
Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)

इंडियन टेलीविज़न के पॉपुलर रिएलिटी शो, बिगबॉस के हर सीज़न में कंटेस्टेन्ट्स आते हैं और आखिर में उनमें से एक ट्रॉफी जीतकर ले जाता है। हालाँकि बहुत कम ऐसे कंटेस्टेन्ट्स होते हैं जो पूरे हिंदुस्तान का दिल जीत लेते हैं और उन्हीं में से एक है शहनाज़ गिल। शहनाज़ बिगबॉस 13 में कंटेस्टेन्ट बनकर आई थी और उनके अनोखे अंदाज ने ना सिर्फ आवाम का दिल जीता, बल्कि उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन भी बना दिया। यहाँ तक की आखिर में बिगबॉस ने ये भी कह दिया था के जब जब बिगबॉस 13 को याद किया जाएगा, शहनाज़ गिल का नाम उसके साथ लिया जाएगा। अब भई ये छोटी बात तो नहीं है।

खैर ये तो हुई बिगबॉस 13 की बात, अब बिगबॉस 14 आ चुका है और जब हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में सना से ये पूछा गया, के उन्हें क्या लगता है इस बार बिगबॉस कौन जीतेगा, तो सना ने कहा के उन्हें लगता है इस बार ट्रॉफी स्टेज पर ही रहेगी।

शहनाज़ ने कहा-

मुझे नहीं पता। मुझे सच में नहीं पता इस बार कौन जीतेगा। मुझे लगता है इस बार बिगबॉस की ट्रॉफी स्टेज पर ही रहेगी। मुझे नहीं पता मैं कनेक्ट नहीं कर पा रही हूँ। तो मैं किसका नाम लूँ अगर मैं बिल्कुल भी कनेक्ट नहीं कर पा रही हूँ।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी