एक्सक्लूसिव: अनिता हसनंदानी ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में की बात, बताया लोगों की कौनसी एडवाइस से वो थक गई हैं

Yashi Verma , 25 Nov 2020
Anita Hassanandani, Rohit Reddy, (Source: Instagram | @rohitreddygoa)
Anita Hassanandani, Rohit Reddy, (Source: Instagram | @rohitreddygoa)

टेलीविज़न इंडस्ट्री के पावर कपल, अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने कुछ ही दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए बताया था के उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इस खबर से कपल के साथ साथ उनके फैन्स की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं हैं। आपको बता दूँ, हाल ही में टीम मिसमालिनी से पल्लवी मनोज ने अनिता और रोहित से बात करी और उनसे उनके इस नए एक्सपीरियंस के बारे में जाना।

रोहित ने बताया के वो प्रेगनेंसी को समझने के लिए और अनिता की हेल्प करने के लिए बुक्स पढ़ रहे हैं। वहीं अनिता ने कहा के उन्हें बुक्स पढ़ना बिल्कुल पसंद नहीं है इसलिए वो रोहित से ही पूछ लेती हैं के उन्होंने क्या पढ़ा। इसी के साथ अनिता और रोहित ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में और बात की। अनिता ने ये भी बताया के लोगों की ऐसी कौनसी एडवाइस है जो अनिता सुन सुनकर थक गई हैं।

उन्होंने कहा –

बहुत से लोग मुझे बोलते हैं, नज़र लगती है अपनी प्रेगनेंसी के बारे में इतना मत पोस्ट करो। एक दो बार मैं कॉन्शियस हो भी गई थी लेकिन मुझे लगता है आखिर में जो भी होना है वो होगा। मेरी खुशियाँ है और अगर मैं उन्हें शेयर करना चाहती हूँ तो ये मेरी चॉइस है। तो रोहित और मैंने डिसाइड किया के हम कम्फ़र्टेबल हैं और खुश हैं इससे।

तो पढ़ा आपने?

अगर आपको इस पावर कपल के बारे में और जानना है और इनकी फन साइड देखना है तो यहाँ देखिये वीडियो-

तो देखा आपने?

अनिता और रोहित को उनकी ज़िंदगी के इस नए सफ़र की ढ़ेर सारी बधाइयाँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी