Rubina Dilaik, Abhinav Shukla, (Source : Instagram | @ashukla09)
Rubina Dilaik, Abhinav Shukla, (Source : Instagram | @ashukla09) 

बिगबॉस 14 में हमने कुछ ही दिन पहले देखा सलमान खान और फराह खान दोनों ने रुबीना दिलैक को समझाया था के वो अपने पति अभिनव शुक्ला के रास्ते पर ना चलते हुए अपना खुदका गेम खेलें और जो उन्हें सही लगता है वही करें। अब लगता है रुबीना ने सलमान और फराह की एडवाइस मान ली है क्योंकि अब वो अपना गेम खेलने लगी हैं। हालाँकि इस वजह से रुबीना और अभिनव के बीच दूरियाँ आती हुई नज़र आ रही है।

आपको बता दूँ, पंचायत टास्क के दौरान जब रुबीना अभिनव की एडवाइस नहीं लेती हैं तो अभिनव थोड़ा नाराज़ हो जाते हैं। सबसे पहले जब अभिनव रुबीना को ये रिहर्स करने के लिए बोलते हैं के उन्हें पंचायत में क्या बोलना है, तब रुबीना उन्हें इग्नोर कर देती हैं और कहती हैं के उन्हें वॉशरूम जाना है। उसके बाद जब अभिनव स्ट्रेटेजी बनाने का बोलते हैं तो रुबीना उन्हें माइक पर कहने का बोलती हैं। इस बात से अभिनव नाराज़ होकर चुप हो जाते हैं। रुबीना उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं के वो ऐसा इसलिए कह रही थी के दूसरी टीम उनकी बात ना सुन ले।

अभिनव नाराज़ होकर रुबीना से कहते हैं के उनसे बात करना मुश्किल होते जा रहा है। इसके बाद अभिनव रुबीना को बैड लिसनर भी कहते हैं।

टीवी की इस प्यारी सी जोड़ी के बीच गलत फेहमियाँ बढ़ते हुए देख हम किसी को अच्छा नहीं लग रहा है। हम उम्मीद करते हैं के ये दोनों अपने डिफ्रेंसेस जल्दी से ठीक कर लें।