वरुण धवन और सारा अली खान की कूली नंबर 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

वरुण धवन और सारा अली खान की कूली नंबर 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Yashi Verma

सारा अली खान और वरुण धवन की कूली नंबर 1 का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार था। खैर, फ़िल्म रिलीज़ होने में तो अभी टाइम है लेकिन तब तक मेकर्स ने हमें इस हँसी भरे सफर की एक छोटी सी झलक दी है। मेरे कहने का ये मतलब है के कूली नंबर 1 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है।

आपको बता दूँ, ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है के ये फ़िल्म हँसी और ठहाकों की फुल ग्यारेन्टी लेकर आ रही है। इस फ़िल्म में परेश रावल, सारा अली खान के पापा का किरदार निभाते हैं जिन्हें अपनी बेटी के लिए एक बहुत ही रईस वर की तलाश है। उनकी ये तलाश पूरी होती है वरुण पर, जोकी प्यार के लिए रईस बनने का नाटक करते हैं। वरुण का ये नाटक तब तक सही चल रहा होता है जब तक सारा के पापा अपने दामाद को कूली के अवतार में नहीं देख लेते हैं। और इसी के बाद शुरू होती है कूली की भाग दौड़।

जैसे तैसे वरुण अपने ससुर को समझाते हैं के उन्होंने जिसको देखा वो वरुण का जुड़वाभाई है। बस इससे आगे मैं और कुछ नहीं बताऊंगी। अब ये झूठ, सच, हँसी और प्यार का खेल किस तरह से बाहर आता है ये देखने के लिए तो आपको फ़िल्म ही देखनी पड़ेगी, जो रिलीज़ होगी क्रिसमस पर। तब तक आप देखिये कूली नंबर 1 का ट्रेलर।

यहाँ देखिये-

तो बताइए, आपको कैसा लगा कूली नंबर 1 का ट्रेलर?