बिगबॉस 14 का आने वाला एपिसोड होने वाला है इमोशन्स से भरपूर। जैसा के आप सभी जानते हैं के इम्युनिटी स्टोन रुबीना दिलैक के पास है, लेकिन अब बिगबॉस बाकी कंटेस्टेन्ट्स को भी ये मौका देंगे के वो ये इम्युनिटी स्टोन अपने नाम कर पाएं। ऐसा करने के लिए सभी घर वालों को अपने बारे में एक ऐसा सीक्रेट बताना होगा जो किसी को नहीं पता है।

आपको बता दूँ, ये टास्क सभी कंटेस्टेन्ट्स की आँखों में आँसू ले आएगा। निक्की तंबोली कुछ ऐसी बात बताएंगे जो उनके मम्मी पापा ने किसी को भी बताने के लिये मना किया है। जैस्मिन भसीन अपना सीक्रेट बताने से पहले अली गोनी से पूछेंगी के सीक्रेट कुछ भी हो तुम हमेशा मुझसे प्यार करोगे ना? वहीं बात करें एजाज़ खान की, तो एजाज़ एक ऐसा सीक्रेट शेयर करेंगे जो सिर्फ उनके थेरेपिस्ट को पता है। एजाज़ का सीक्रेट सुनकर कविता कौशिक उन्हें गले लगा लेंगी।

अब आएँ रुबीना और अभिनव शुक्ला पर, तो रुबीना ने अपने दिल में दबा एक ऐसा राज़ बताया जो उन्होंने अभी तक सबसे छुपकर रखा थ। उन्होंंने कहा के बिगबॉस में आने से पहले उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था और दोनों ने एक दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था। उन्होंने ये भी कहा के आज वो दोनों बिगबॉस के घर में नहीं होते तो अलग हो गए होते। है ना शॉकिंग?

यहाँ देखिये वीडियो-

कहा था ना ये एपिसोड ढ़ेर सारे इमोशन्स लेकर आएगा। आपका क्या कहना है इस बारे में?