Zaid Darbar, Gauahar Khan (Source: @zaid_darbar)
Zaid Darbar, Gauahar Khan (Source: @zaid_darbar)

गौहर खान और ज़ैद दरबार काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले जब ये खबर आई के ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तब हम सभी श्योर नहीं थे के ये खबर सच भी है या नहीं। लेकिन फिर भी मन ही मन हम ये सोच रहे थे काश ये सच हो और ये दोनों लव बर्ड्स जल्द ही एक हो जाएं। हाल ही में हमारी ये इच्छा पूरी होती हुई तब दिखाई दी जब हमें ये पता चला के ज़ैद ने हमारी गौहर को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया है और उन्होंने प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया है।

Zaid Darbar and Gauahar Khan (Source: Instagram | @gauaharkhan)
Zaid Darbar and Gauahar Khan (Source: Instagram | @gauaharkhan)

इस खबर के बाद से ही हम शादी की डेट जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और आज हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि ज़ैद और गौहर ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी शादी की डेट अनाउंस की है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, दिलवाले ज़ैद अपनी दुल्हनिया गौहर को लेजाने आ रहे हैं और ये दोनों 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

यहाँ देखिये अनाउंसमेंट –

कितने प्यारे लग रहे हैं ना ग़ज़ा। आपको बता दूँ, ये तस्वीरें शेयर करने के साथ गौहर ने अपनी शादी की डेट तो बताई ही है, इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा है के पैंडेमिक के चलते वो बस अपनी परिवार की मौजूदगी में शादी करेंगे।

खैर, हमें तो इंतज़ार है हमारी गौहर को दुल्हन के रूप में देखने का। आपका क्या कहना है?