प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख पूजा एंटरटेनमेंट को तेज़ी से आगे ले जा रहे हैं। उनके पास दिलचस्प कहानियाँ तो हैं ही, इसी के साथ वो नए टैलेंट्स को भी लॉन्च कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में, पूजा एंटरटेनमेंट ने अलाया एफ को लॉन्च किया और अब वो एक और फ्रेश टैलेंट को लॉन्च करने जा रहे हैं। मैं बात कर रही हूँ नूपुर सैनन की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा नूपुर सैनन सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं।

अक्षय कुमार के अपोज़िट सुपर हिट म्यूज़िक वीडियो ‘फिलहाल’ में हम नूपुर की एक्टिंग और उनके स्क्रीन प्रेजेंस को तो देख ही चुके हैं लेकिन अब नूपुर बड़े पर्दे पर आने के लिए भी तैयार हैं और इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं। इसके साथ ही नूपुर कईं बार इन दिनों पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में भी नज़र आ चुकी हैं।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बताया-

नूपुर ने अपने म्यूज़िक वीडियो में काफी पोटेंशियल दिखाया। स्क्रीन प्रेजेंस के अलावा उनमें फ्रेशनेस भी है, जिसने ना सिर्फ ऑडियंस को बल्कि जैकी भगनानी को भी इम्प्रेस किया। जैकी, दीपशिखा और पूजा एंटरटेनमेंट की टीम के डिसिशन के साथ प्रोडक्शन हाउस ने नूपुर को अपने विंग्स के अंडर लेने का फैसला किया। वो जल्द ही इन हाउस प्रोडक्शन में काम करेंगी जिसकी डिटेल्स अभी फाइनलाइज़ होना बाकी है। नूपुर अभी अपनी प्रेपरेशन्स में बिज़ी हैं और अपने डेब्यू के लिए रेडी हो रही हैं।

मैं तो नूपुर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है।