अली गोनी हुए बिगबॉस 14 के घर से बेघर

Yashi Verma , 03 Dec 2020
Aly Goni, (Source: Instagram | @alygoni)
Aly Goni, (Source: Instagram | @alygoni)

बिगबॉस 14 फुल स्विंग में चल रहा है और इस शो में रोज़ नए ट्विस्ट्स और टर्न्स आते जा रहे हैं। हाल ही में जो सबसे बड़ा ट्विस्ट आया उसकी अनाउंसमेंट सलमान खान ने वीकेंड का वार पर की। सलमान ने बताया के बीबी 14 का फिनाले जनवरी में नहीं बल्कि अगले हफ़्ते होने वाला है। इस खबर से सभी घर वाले शॉक्ड रह गए। अब भई वीकेंड अगले हफ़्ते है तो एलिमिनेशन भी जल्दी जल्दी होंगे ही। पिछले हफ्ते हमने देखा के पवित्रा पुनिया घर से बेघर हो चुकी हैं। वहीं अब पवित्रा के जाने के बाद बीबी हाउस में मिड वीक एविक्शन हुआ है और जो कंटेस्टेन्ट घर से बेघर हो चुके हैं वो हैं अली गोनी

आपको बता दूँ, सभी कंटेस्टेन्ट्स को जोड़ियों में टास्क दिया गया था, जिसमें उन्हें वक़्त पर पहरा देना था। इस टास्क में जैस्मिन भसीन और अली की जोड़ी बनी थी और ये दोनों टास्क हार गए। टास्क हारने के बाद अली और जैस्मिन को डिसाइड करना था के घर में उन दोनों में से कौन एक रहेगा। ये फैसला काफी मुश्किल था, लेकिन दोनों ने ये फैसला लिया के अली घर से बाहर जाएंगे। और इसलिए अली एविक्ट हो चुके हैं और उनकी शेरनी जैस्मिन घर में ही हैं।

अली ने घर से बाहर आकर एक पोस्ट भी किया।

उन्होंने लिखा –

इतना सारा प्यार। रास्ता खत्म हो गया लेकिन सफ़र बहुत खूबसूरत था। इस पूरे सफर में आपके सपोर्ट और प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया और अभी तक हमारी शेरनी अंदर है। जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करते रहिए।

यहाँ देखिये पोस्ट –

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी