बिगबॉस 14 से वॉक आउट करने के बाद कविता कौशिक ने कहा, 'मुझे एक्सप्लेनेशन देना होता तो मैं शो में रुकती'

Yashi Verma , 04 Dec 2020
Kavita Kaushik
Kavita Kaushik

बिगबॉस 14 में हमें रोज़ नए हंगामे और रोज़ नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। कुछ ही समय पहले वीकेंड का वार पर शो के होस्ट सलमान खान ने बताया था, के बिगबॉस 14 का वीकेंड जनवरी में नहीं बल्कि अगले हफ्ते ही है। इस खबर के बाद कंटेस्टेन्ट्स के साथ साथ बिगबॉस के फैन्स भी शॉक्ड रह गए थे। इतना ही नहीं, पवित्रा पुनिया तो वीकेंड का वार पर एविक्ट हुई ही थी, लेकिन उनके बाद मिड वीक में अली गोनी भी घर से एविक्ट हो गए। जहाँ जीत की इस रेस में सभी कंटेस्टेन्ट्स लगे हुए हैं, वहीं एक कंटेस्टेन्ट ऐसी भी हैं जिन्होंने शो से वॉक आउट कर लिया। मैं बात कर रही हूँ कविता कौशिक की।

कुछ एपिसोड पहले कविता और रुबीना दिलैक का बहुत खतरनाक झगड़ा हुआ, जिसके बाद बिगबॉस ने घर का मुख्य द्वार खोल दिया और कविता ने घर से निकल गई। अब हाल ही में कविता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा के उन्हें किसी को एक्सप्लेनेशन नहीं देना है, अगर देना होता तो वो बिगबॉस के घर में रुकती।

उन्होंने लिखा –

डियर यूट्यूबर्स और वो सभी लोग जो मुझे इंटरव्यू के लिए कॉल और मैसेज कर रहे हैं, प्लीज़ ये जान लीजिए, के अगर मैं और एक्सप्लेनेशन देने के बारे में केयर करती, तो मैं बिगबॉस के घर में होती ना के अपनी मर्ज़ी के बाहर आती। आप जो चाहें वो लिख और कह सकते हैं। बस अगर आप मुझे बुरा बना रहे हैं तो बस वहाँ मत रुकिए, मुझे डेविल बनाइये।

यहाँ देखिये ट्वीट-

तो पढ़ा आपने, आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी