अक्षय कुमार की बच्चन पांडे में पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नज़र

Yashi Verma , 14 Dec 2020
Pankaj Tripathi, Akshay Kumar, (Source: Instagram | @akshaykumar)
Pankaj Tripathi, Akshay Kumar, (Source: Instagram | @akshaykumar)

अपने हर परफॉर्मेंस से हम सभी का दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी अब एक और बार स्क्रीन पर धमाका करने वाले हैं। आपको बता दूँ, साजिद नाडियाडवाला के साथ 83 और सुपर 30 में काम करने के बाद अब त्रिपाठी जी बच्चन पांडे में भी नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अक्षय कुमार, कृति सैनन, अरशद वारसी और जैकलिन फर्नांडिस के साथ पंकज भी बच्चन पांडे में नज़र आएंगे। ज़्यादा एक्साइटिंग बात ये है के अक्की और पंकज पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

डेवलपमेंट से जुड़े एक करीबी सोर्स ने बताया-

जहाँ कृति और पंकज पहले भी साथ काम कर चुके हैं, वहीं ये पहली बार है के अक्षय और पंकज टीम अप करने जा रहे हैं। दोनों को अपनी कॉमिक टाइमिंग और अलग चॉइसेस की वजह से जाना जाता है और दोनों की क्रिएटिविटी को स्क्रीन पर देखने का इंतज़ार नहीं किया जा सकता है। पंकज जनवरी में अक्षय, कृति, जैकलिन और अरशद को जैसलमेर में जॉइन करेंगे।

इसके आगे सोर्स ने कहा-

पंकज जी को रोप करने का आईडिया साजिद सर और फरहाद सर का था। उनके कैरेक्टर से स्टोरीलाइन में एक बहुत अच्छा ह्यूमर आ जाएगा। फ़िल्म की कास्ट बहुत ही शानदार होगी जो 90 दिन के लिए साथ में शूट करेगी। ये एक रोलर कोस्टर राइड होने वाली है।

आपको बता दूँ, इस फ़िल्म में अक्षय एक गैंगस्टर के किरदार में हैं वहीं कृति जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं। और इनकी कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दोनों मिलकर अपने कॉमन पैशन, सिनेमा को डिस्कवर करते हैं। बच्चन पांडे 2021 में रिलीज़ होगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी