Tiger Shroff in Baaghi 3 poster (Source: Instagram | @tigershroff)
Tiger Shroff in Baaghi 3 poster (Source: Instagram | @tigershroff)

बॉलीवुड के यंग टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में एक नाम टाइगर श्रॉफ का भी आता है। टाइगर ने अपने चार्म, एक्टिंग, डांस और एक्शन से हम सभी को इस कदर दीवाना बना लिया है के हमें उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। कुछ ही दिन पहले अनाउंसमेंट हुई थी के वो जल्द ही हीरोपंती 2 में नज़र आने वाले हैं। इस अनाउंसमेंट के कुछ ही दिन बाद टाइगर की आने वाली फिल्म ‘गणपत’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ, जिसे देखने के बाद हमारी एक्साइटमेंट डबल हो गई। इन दो फिल्मों के अलावा टाइगर की एक और फ़िल्म है जिसका हमें बेसब्री से इंतज़ार है। मैं बात कर रही हूँ बाघी 4 की।

Tiger Shroff (Source: Instagram | @tigerjackieshroff)
Tiger Shroff (Source: Instagram | @tigerjackieshroff)

बाघी के पहले तीनों पार्ट ऑडियंस को बहुत ज़्यादा पसंद आए थे। पहले पार्ट में हमने टाइगर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखी थी, बाघी 2 में टाइगर के साथ दिशा पाटनी नज़र आई थी और बाघी 3 में एक बार फिर श्रद्धा और टाइगर साथ नज़र आए थे। इन तीनों की फिल्मों में टाइगर के साथ दिशा और श्रद्धा की केमिस्ट्री हमें बहुत अच्छी लगी थी और इसलिए अब हम ये जानने के लिए बहुत क्यूरियस हैं के बाघी 4 में टाइगर के साथ कौनसी एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं। आपको बता दूँ, फाइनली हमें इस बात का जवाब मिल चुका है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो बाघी 4 में टाइगर के साथ एक नई एक्ट्रेस को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। इस बारे में पोर्टल ने जब डायरेक्टर अहमद खान से पूछा तो उन्होंने इस बात को डिनाय नहीं किया।

उन्होंने कहा –

ऐसा हो सकता है। हो सकता है के हम इस फ़िल्म में कोई एस्टेब्लिश नाम ना लें। लेकिन बाघी 4 टाइगर को शूटिंग के लिए पूरी दुनिया में ले जाएगी। हमें ये सुनिश्चित करना होगा के ये बाकी बाघी फिल्मों से बड़ी हो।

तो पढ़ा आपने? अब देखना ये है के बाघी 4 में कौनसा नया चेहरा नज़र आएगा।