ऑल्ट बालाजी के शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के दोनों ही सीज़न लोगों को काफी पसंद आए थे। वीर और समीरा की ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल कहानी ने सभी का दिल छू लिया था। पर वो कहते हैं ना के जो कहानी शुरू हुई है वो खत्म भी होती ही है, उसी तरह मेकर्स ने वीर और समीरा की कहानी को भी एक बहुत ही खूबसूरत मोड़ पर लाकर खत्म किया। इसी के साथ एक कहावत ये भी है के एक कहानी खत्म होती है तो दूसरी शुरू होती है और अब ऐसा ही कुछ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के साथ भी होने वाला है क्योंकि जल्द ही इसका तीसरा सीज़न आने वाला है।

यहाँ देखिये तीसरे सीज़न की एक झलक-

कुछ ही दिन पहले मेकर्स ने ये रिवील किया था के ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी नज़र आने वाले हैं। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही हम सभी शो की कहानी और किरदारों के बारे में जानने के लिए बहुत एक्साइटेड थे और अब हमें इसी चीज़ को लेकर एक अपडेट मिली है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ का किरदार यानी अगस्त्या एक थिएटर डायरेक्टर होगा। अगस्त्या अपने डार्क पास्ट की वजह से काफी ब्रोकन होगा, लेकिन फिर उनकी लाइफ में रोशनी बनकर रूमी आएगी जो उसे एक बार फिर प्यार में विश्वास करवाएगी।

है ना कितनी प्यारी कहानी? आपको बता दूँ, सिड ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और उनके नए लुक में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

मैं तो इस शो के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?