पूजा गौर ने राज सिंह अरोरा के साथ अपने ब्रेकअप को किया कन्फर्म

Yashi Verma , 17 Dec 2020
Pooja Gor, Raj Singh Arora

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत से कपल्स ऐसे होते हैं जो हमारे लिए कपल गोल्स बन जाते हैं और ऐसी ही एक जोड़ी पूजा गौर और राज सिंह अरोरा की भी है। पूजा और राज के रिश्ते में हमें सबसे अच्छी बात ये लगती है के ये दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हालाँकि कुछ दिनों से ये खबरें आ रही थी के इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन पूजा या राज की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला था। पर हाल ही में पूजा ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये कन्फर्म किया है के उनका और राज का ब्रेकअप हो चुका है।

उन्होंने लिखा –

2020 बहुत सारे बदलाव का साल रहा है। कुछ अच्छी तो कुछ कम अच्छी। कुछ महिनों से राज और मेरे रिश्ते को लेकर कईं सवाल हो रहे थे। मुश्किल फैसलों को प्रोसेस करने में टाइम लगता है, इसलिए मुझे इस बारे में बात करने से पहले थोड़ा टाइम चाहिए था। राज और मैंने अलग होने का फैसला किया है। भले ही हमारे ज़िन्दगी के रास्ते अलग हों, हमारा एक दूसरे के लिए प्यार और रिस्पेक्ट जिंदगीभर रहेगा। वो मेरी ज़िंदगी का एक बहुत ही अहम इंफ्लुएंस रहा है और मैं हमेशा उसके लिए बेस्ट विश करूंगी। मैं हमेशा उसकी शुक्रगुज़ार रहूंगी। हम हमेशा एक दूसरे के दोस्त रहेंगे और ये नहीं बदलेगा।

इसके साथ ही पूजा ने ये भी लिखा के इस बारे में बात करने के लिए उनको काफी समय और बहुत हिम्मत लगी है। इसी के साथ उन्होंने सभी की अंडरस्टैंडिंग और उनकी प्राइवेसी को रिस्पेक्ट करने का शुक्रियादा क़िया।

यहाँ देखिये पोस्ट-

वेल, ये मेरा मानना है के एक रिश्ते में अगर दोस्ती हो तो वो कभी नहीं टूट सकता। क्योंकि भले ही दो लोग अलग हो जाते हैं लेकिन वो दोस्ती हमेशा ज़िंदा रहती है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी