साल 2020 हम सभी के लिए मुश्किलों भरा तो रहा ही है लेकिन ये साल बहुत से सेलेब्रिटीज़ के लिए ब्लेसिंग बनकर भी आया है। इस साल किसी के घर खुशियों की शहनाइयाँ गूंजी तो किसी के यहाँ खुशियों की किलकारियाँ। उन्हीं में से एक सेलिब्रिटी जोड़ी अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी भी हैं।

रोहित और अनिता ने साल 2013 में शादी की थी और फिर हाल ही में उन्होंने हमें ये खुशखबरी दी के वो दो से तीन होने वाले हैं। ये खबर सुनकर हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था, क्योंकि ये दोनों हमेशा से हमें कपल ग़ोल्स देते आए हैं और अब हमें इनके फैमिली ग़ोल्स देखने का इंतज़ार है। खैर उसमें तो अभी टाइम है लेकिन हाल ही में हमें अनिता के बेबी शावर की झलक देखने को मिली। ये बेबी शावर अनिता की करीबी दोस्त एकता कपूर ने उनके लिए होस्ट की थी और इस शावर में बहुत से सेलेब्रिटीज़ नज़र आए।

अनिता के इस खास दिन पर उन्होंने येलो रंग का गाउन पहना था जिसपर गोल्डन वर्क था। और ये कहना झूठ नहीं होगा के होने वाली मॉमी के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ़ नज़र आ रहा था।

यहाँ देखिये तस्वीरें-

आपको बता दूँ अनिता के बेबी शावर में एकता के साथ साथ करिश्मा तन्ना, पर्ल वी पुरी, रिद्धिमा पंडित, सुज़ैन खान, करण पटेल, अंकिता भार्गव, क्रिस्टल डिसूज़ा, उर्वशी ढोलकिया और अदिति भाटिया समेत और भी करीबी लोग शामिल हुए थे।

यहाँ देखिये –

है ना कितनी प्यारी तस्वीरें?

होने वाली मॉमी डैडी को हम सभी की तरफ से ढ़ेर सारी बधाइयाँ।