बिगबॉस के इस सीज़न यानी बिगबॉस 14 में हमें बहुत सी नई चीज़ें देखने को मिल रही हैं। पहले तो इस सीज़न में हमें सीनियर्स देखने को मिले, सीनियर्स के बाद बहुत ही वाइल्ड कार्ड एंटरीज़ आई और हाल ही में हमें शो में चैलेंजर्स का धमाका देखने को मिल रहा है। आपको बता दूँ, चैलेंजर विकास गुप्ता को शो से एविक्ट कर दिया गया था, लेकिन हाल ही में एक बार फिर उनकी शो में एंट्री हो चुकी हैं। जहाँ विकास की एंट्री हुई वहीं एक और कंटेस्टेन्ट हैं जो घर से बेघर हो चुके हैं। मैं बात कर रही हूँ मनु पंजाबी की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, मनु बिगबॉस के घर से एविक्ट हो चुके हैं।

मनु के एविक्ट होने से उनके फैंस बहुत ही ज़्यादा निराश हैं। लेकिन मैं उनके फैन्स को बता दूँ के निराश होने की कोई बात नहीं है, क्योंकि मनु नॉर्मल रीज़न्स की वजह से नहीं बल्कि हेल्थ रीज़न्स की वजह से एविक्ट हुए हैं। खबरों की मानें तो बाहर मनु की रिकवरी चल रही है और वो जैसे ही रिकवर हो जाते हैं वैसे ही शो में वापस आ जाएंगे।

वैसे, ये अभी कन्फर्म तो नहीं हुआ है के मनु वापस आएंगे या नहीं, लेकिन ये बिगबॉस 14 है यहाँ कुछ भी हो सकता है। खैर, तब तक हम मनु के ठीक होने की दुआ करते है।