ये बात तो सभी जानते हैं के इन दिनों वेब सीरिज़ का दौर चल रहा है। बेहतरीन कहानी और धमाकेदार कास्ट से भरपूर सीरिज़ का हम सभी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। हर दिन नई नई वेब सीरिज़ आती है और हमारा मनोरंजन करती है और अब एक और नई सीरिज़ के आने की खबरें आ रही है। ये सीरिज़ और कोई नहीं बल्कि प्रीति जिंटा लेकर आने वाली हैं और इस बार वो एक्टिंग नहीं बल्कि प्रोड्यूसर की कुर्सी पर नज़र आएंगी। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, प्रीति प्रोड्यूसर बनने वाली हैैं।

हम सभी की डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन अब वो हमारे लिए कुछ नया और धमाकेदार लेकर आने वाली हैं। इस वेब सीरिज़ के लिए हम ज़्यादा एक्साइटेड इसलिए हैं क्योंकि रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें ऋतिक रोशन नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी आने वाली सीरिज़ के लिए प्रीति ने अपने कोई मिल गया को-स्टार को साइन कर लिया है।

पोर्टल के सोर्स ने बताया-

प्रीति ने अपने फ्रेंड डुग्गु के बारे में सोच क्योंकि वो रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। वो जॉन ले कैरे की पॉपुलर नॉवेल, द नाईट मैनेजर का हिंदी रिमेक बनाने जा रही हैं। लीड का कैरेक्टर कॉम्प्लेक्स और मल्टी लेयर्ड होगा। ऋतिक ने तुरंत हाँ कह दिया है।

तो पढ़ा आपने?

आपको बता दूँ, ये वेब सीरिज़ प्रीति और ऋतिक दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा और ये सीरिज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।