सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया स्टारर ‘तांडव’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया स्टारर ‘तांडव’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Yashi Verma

इस बात में कोई शक नहीं है के इन दिनों वेब सीरिज़ ने अपनी एक अलग जगह बना ली है। हम सभी को नई नई वेब सीरिज़ का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। और इन दिनों जिस सीरिज़ के लिए हम एक्साइटेड हैं वो है तांडव। सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की इस पॉलिटिकल ड्रामा के पहले टीज़र ने ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी और तभी से हम सभी को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार था। अब हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि आज रिलीज़ हो चुका है तांडव का ट्रेलर।

तांडव में राजनीति के कईं पहलू और रंगों को दर्शाया गया है। इस सीरिज़ में आपको इस बात की झलक देखने को मिलेगी के सत्ता की दुनिया में ना कुछ ब्लैक होता है, ना कुछ वाइट, बल्कि सब कुछ ग्रे होता है।

बात करें एक्टिंग की, तो इस सीरिज़ में सैफ और डिंपल जी के अलावा सुनील ग्रोवर, मोहम्मद ज़ीशान आयूब, तिग्मांशु धूलिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, कृतिका कामरा, डिनो मोरिया और सैराह जेन डियाज़ जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। अब भई इतनी धमाकेदार कास्ट हो तो आप सोच ही सकते हैं के एक्टिंग का क्या लेवल होगा और यही बात हमें ट्रेलर में भी देखने को मिली है। भले ही हर एक एक्टर कुछ सेकण्ड्स के लिए स्क्रीन पर नज़र आया हो, लेकिन सभी ने अपनी एक अलग छाप छोड़ दी।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

आपको बता दूँ, तांडव, डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर का डिजिटल डेब्यू है, ये सीरिज़ 9 एपिसोड्स में बनाई जाएगी और ये 15 जनवरी को ऐमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ होगी।