ऋचा चड्ढा की फ़िल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्ट्रेस ने कहा ये बहुत ही अनलाइकली लीडर की कहानी है

Yashi Verma , 06 Jan 2021
Richa Chadha (Source: Instagram | @richachadha)
Richa Chadha (Source: Instagram | @richachadha)

ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो जो भी फिल्म करती हैं उसमें अपने परफॉरमेंस से हम सभी का दिल जीत लेती और इसलिए हमें उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। हाल ही में ऋचा की फ़िल्म, शकीला आई थी और अब जल्द ही उनकी एक और फ़िल्म आने को तैयार है। मैं बात कर रही हूँ, मैडम चीफ मिनिस्टर की। कुछ ही दिन पहले इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिवील हुआ था और आज फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।

आपको बता दूँ, मैडम चीफ मिनिस्टर एक बेबाक लड़की की कहानी है जो बहुत ही मुश्किलों का सामना करते हुए मुख्यमंत्री बनती हैं। हालाँकि यहाँ से उसकी चुनौतियाँ और मुश्किलें और बढ़ जाती हैं जब लोग उसे कुर्सी से उतारने के लिये किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं।

ऋचा ने फ़िल्म और कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा-

ये एक अनलाइकली लीडर की एक बहुत ही शानदार कहानी है जो सभी नॉर्म्स और सोशल एक्सपेक्टेशन को हटा कर चीफ मिनिस्टर बनती है। मैं बहुत ही आभारी हूँ के मुझपर ऐसा लेयर्ड कैरेक्टर देने का विश्वास किया गया। एक एक्टर होने के नाते ऐसी बेहतरीन स्क्रिप्ट्स बहुत कम आती हैं। इस फ़िल्म के ज़रिए मैंने इंडियन सोसाइटी और पॉलिटिक्स के बारे में बहुत जाना है। मैं आशा करती हूँ के ऑडियंस भी इसे इतना ही एन्जॉय करें जितना हमने किया।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

आपका क्या कहना है ट्रेलर के बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी