बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बहुत अच्छे एक्टर तो हैं ही, इसी के साथ उन्हें स्क्रिप्ट्स की भी अच्छी पहचान है। ऐसा लगता है जैसे अक्षय को अपने दिमाग में क्लियर रहता है के उन्हें कौनसी फ़िल्म करनी है और कौनसी नहीं। उनकी फिल्में एंटरटेनिंग होने के साथ एक सोशल मैसेज लेकर आती है और इसलिए हमें उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। हाल ही में अक्षय की फ़िल्म लक्ष्मी रिलीज़ हुई थी और अब अक्षय की बहुत सारी फिल्में आने को तैयार है और उन्हीं में से एक है बच्चन पांडे।

बच्चन पांडे में अक्षय के साथ कृति सैनन, जैकलिन फर्नांडिस, रितेश देशमुख, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं। हाल ही में कृति ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया था के उन्होंने फिल्म की शूटिंग शूरु कर दी है। कृति की स्टोरी देखने के बाद से ही हम ये सोच रहे थे के आखिर खिलाड़ी कुमार कबसे शूट शुरू करेंगे और अब हमें इस बात का जवाब मिल चुका है।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर करते हुए बताया है के उन्होंने आज से बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म से अपना नया लुक भी शेयर किया है।

अक्षय ने लिखा-

नया साल, पुराने एसोसिएशन। बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी है। साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरी 10वी फ़िल्म, उम्मीद करता हूँ आगे और भी बहुत फिल्में होंगी। आपकी शुभकामनाएं चाहिए और ये ज़रूर बताइयेगा के नए लुक के बारे में आपका क्या कहना है।

यहाँ देखिये उनका नया लुक-

अक्षय के नए लुक के बारे में आपका क्या कहना है?